मनोरंजन

गृह मंत्री अमित शाह से मिली ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम, फिल्म ने अब तक 60 करोड़ कमाए

दिल्ली। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 18 करोड़ रुपए कमाए हैं। चौथे दिन फिल्म की कमाई में 20% का उछाल आया। बुधवार 16 मार्च को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, अभिनेता अनुपम खेर, अभिनेत्री पल्लवी जोशी और निर्माता अभिषेक सहित फिल्म की पूरी टीम ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। अग्निहोत्री ने अपनी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए शाह को धन्यवाद दिया।

कश्मीर नरसंहार की कहानी को दर्शाने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद अब दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं, “आपके प्रोत्साहन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद अमित शाह जी। कश्मीरी लोगों और सुरक्षा बलों के मानवाधिकारों के लिए आपका निरंतर प्रयास सराहनीय है। एक शांतिपूर्ण और समृद्ध कश्मीर के लिए आपका दृष्टिकोण मानवता और भाईचारा को मजबूत करेगा।”

एक अन्य ट्वीट में, निर्देशक लिखते हैं, “अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के साहसिक फैसले के बाद अमित शाह जी ने दिलों को जोड़ने की प्रक्रिया शुरू की है। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि कश्मीर मानवता और दुनिया के अनुसरण के लिए एकता के उदाहरण के रूप में उभरेगा।

यहां कर मुक्त हुई फिल्म
कश्मीरी पंडितों की दर्दनाक और दिल दहला देने वाली कहानियों को दर्शाने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को गोवा, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, त्रिपुरा, बिहार सहित भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के लगभग सभी राज्यों में कर मुक्त कर दिया गया है।

पांचवें दिन कमाए 18 करोड़
ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म ने पांचवें दिन इंडिया में 18 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने चौथे दिन (सोमवार) 15.05 तीसरे दिन (रविवार) 15.10 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 8.50 करोड़ और पहले दिन 3.55 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म ने इंडिया में पांच दिन में अब तक 60.20 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। तरण आदर्श ने यह भी कहा है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ स्मैश हिट है और ब्लॉकबस्टर बनने की राह में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.