मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: 13वीं मंजिल से गिरकर बीटेक छात्र की मौत

साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की शिप्रा नियो सोसायटी में सोमवार सुबह करीब 10 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र की 13वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की। प्रारंभिक जांच में बैक पेपर आने की वजह से आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है।

शिप्रा नियो सोसायटी में सोमवार सुबह एक युवक कारों की सफाई कर रहा था। सुबह करीब 10 बजे उसने सी ब्लाक की ओर जमीन पर किसी भारी चीज के गिरने की आवाज सुनी। आसपास देखा तो एक शव जमीन पर पड़ा हुआ था। उसका चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत हो चुका था। पेट भी फट गया था। काफी देर बाद मृतक की पहचान उसके दोस्तों ने पार्थ मिगलानी के रूप में की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

वह मूल रूप से लाल सड़क हांसी, हिसार, हरियाणा का रहने वाला था। वह जेपी इंस्टीट्यूट, गौतमबुद्ध नगर में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। वह नोएडा में किराये पर रहता था। वहां का मकान खाली करके तीन मार्च को यहां आठवीं मंजिल पर रहने वाले अपने तीन दोस्तों के पास ठहरा था।

पुलिस ने बताया कि सोसाइटी के टॉप फ्लोर यानि 13वीं मंजिल पर हमें कुछ खाने-पीने की चीजें मिली हैं। अभी तक यह बात स्पष्ट नहीं हुई है कि उसने आत्महत्या की है, किसी ने उसे धक्का दिया है या फिर वह अचानक से नीचे गिरा है। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि छात्र का एक पेपर में बैक आ गया था। इससे वह कुछ परेशान रहता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.