अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में 24 लाख रुपये के लेनदेन में महिला को गोली मारी, हालत गंभीर

गाजियाबाद। नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक महिला को गोली मार दी गई। गोली कनपटी से लगकर आंख को चीरते हुए पार हो गई। घायल को यशोदा हॉस्पिटल नेहरूनगर में एडमिट कराया है, जहां हालत नाजुक बनी है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि 24 लाख रुपए के लेनदेन में एक दुकानदार के द्वारा गोली मारी गई है। पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है।

राधाकृष्ण कॉलोनी निवासी श्वेता सहगल की देवरानी मोना सहगल के पति संजय सहगल के नमित जैन पर करीब 24 लाख रुपये उधार हैं। मोना अपने पैसे मांगने के लिए श्वेता और रीना के साथ नमित की दुकान पर गई, जहां दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। मोना और रीना ने पुलिस को बताया कि कहासुनी में आरोपी की पत्नी ने श्वेता की पिटाई कर दी। ऐसे में गुस्से में आकर नमित ने पिस्टल से श्वेता की कनपटी पर गोली मार दी। यह गोली कनपटी से आंख को चीरते हुए पार हो गई। गोली की आवाज सुनते ही भगदड़ मच गई। आरोपी दुकान बंद करके फरार हो गए।

घटना के बाद मोना और रीना ने परिजनों को सूचना दी और श्वेता को अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल का कहना है कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए टीम को रवाना कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.