अपराधमेरा गाज़ियाबाद

मोदीनगर में तमंचे के बल पर व्यापारी से 30 हजार की लूट

गाजियाबाद। थाना क्षेत्र में हरमुखपुरी कॉलोनी में शाम को बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा के बल पर हार्डवेयर की दुकान में लाखों की लूट को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी और तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

नगर की हरमुखपुरी कॉलोनी में संदीप चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। संदीप अपने घर में ही आरव हार्डवेयर के नाम से दुकान चलाते हैं। रविवार देर शाम वे दुकान पर बैठे थे। इस बीच तीन युवक उनकी दुकान में आए और एक ने तमंचा निकालकर उन पर सटा दिया। दूसरे बदमाश तमंचा दिखाते हुए रुपये निकालने के लिए कहने लगा। जबकि, तीसरा बदमाश गेट पर खड़े होकर निगरानी कर रहा था।

संदीप ने विरोध किया तो एक बदमाश ने गाली-गलौज करते हुए तमंचे के बट से उन पर वार किए। दूसरा बदमाश गोली मारने की धमकी देने लगा। संदीप ने घबराकर गल्ले में रखे तीस हजार रुपये निकालकर बदमाशों को दे दिए। इसके बाद भी बदमाश बाज नहीं आए उनसे और रुपये मांगने लगे। संदीप ने जब उन्हें खाली गल्ला दिखाया तो वे वहां से निकले।

जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित व आसपास के लोगों के बयान लिए। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी की फूटेज के माध्यम से जांच कर रही है। थाना प्रभारी अनीता चौहान का कहना की सीसीटीवी व पीड़ित से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों का जल्द पता लगाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.