अपराधख़बरें राज्यों से

बेटे को बचाने आए पिता की चाकू गोदकर हत्या, जिम में गाना बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में बेटे को बचाने आए पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यहां जिम में गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था और मारपीट शुरू हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजगुरु रोड स्थित जिम में मंगलावर को मयंक और राहुल व्यायाम करने पहुंचे थे। यहां संगीत चलाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। जब बात ज्यादा बढ़ी तो जिम मालिक ने राहुल को बाहर जाने के लिए कह दिया। राहुल ने अपने पिता जोगिंद्र और चाचा मंजीत एवं दोस्त सौरव को बुला लिया। जब मयंक जिम से बाहर निकला तो उसने राहुल के चाकू से लैस परिजनों को देखा। इस पर उसने पिता मनोज और चाचा विक्की को बुला लिया।

डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े। घटना में दोनों पक्ष के कुल छह लोग घायल हो गये जिसमें जोगिंदर, सौरभ और मनोज शामिल थे। लोगों ने घायलों को लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मनोज की मौत हो गई । पुलिस ने विक्की की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया। सौरभ और जोगिंदर अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा राहुल और मंजीत को इलाके से गिरफ्तार कर लिया। मृतक मनोज नबी करीम थाने का घोषित बदमाश था। उसपर करीब आधा दर्जन मुकदमे और विक्की पर चार मुकदमे दर्ज हैं।

वीडियो में चाकू से वार करते दिखे
इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है जिसे एक राहगीर ने बनाया है। इसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर चाकू से वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मनोज झगड़ा छुड़ाने की कोशिश कर रहा है। लोगों ने विवाद शांत कराने की कोशिश नहीं की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.