अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: घर से दो साल का बच्चा चोरी कर ले जा रहा था युवक, बदमाश के सामने डट गई महिला

गाजियाबाद। नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक महिला के दो साल के बच्चे को घर से एक युवक अपने साथ ले जाने लगा। इतने में ही बच्चे की मां मौके पर पहुंच गई। बच्चे की मां ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उससे अभी पूछताछ की जा रही है।

घूकना मोड़ निवासी सोनी पत्नी लेखपाल का कहना है कि सोमवार रात वह बाजार गई थीं। इस दौरान घर पर उनके दो बच्चे दो वर्षीय राहुल व तीन वर्षीय सपना अकेले थे। इस बीच एक युवक आया और राहुल को उठाकर ले जाने लगा। युवक कुछ दूर ही निकला था कि उसकी माँ सोनी ने उसे जाते हुए देख लिया और उसके सामने खड़े होकर विरोध किया। उसे बच्चे को ले जाने का कारण पूछा तो वह उनसे बहस करने लगा। उन्होंने बच्चे का हाथ छुड़ाने का प्रयास किया तो वह बच्चे को खींचकर ले जाने लगा। युवक ने कहा कि मैं इसे लेकर जा रहा हूं, तुम्हे क्या एतराज है। जब सोनी ने बताया कि वह उसकी मां है तो आरोपित भागने लगा।

इस पर सोनी ने शोर मचा दिया। तभी सोनी की भाभी पूजा, पड़ोसी जूही व भाई बालक राम भी वहां आ गए और उन्होंने आरोपित का पीछा कर उसे दबोच लिया। उन्होंने आरोपित से बच्चा लेकर पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले गई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम घूकना निवासी कुंदन बताया है। नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.