अपराधख़बरें राज्यों से

दिल्ली में विदेशी महिलाओं के सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने वेश्यावृति में लिप्त विदेशी महिलाओं के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चार विदेशी महिलाओं और उनके एक ड्राइवर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच ने बताया कि उनकी टीम के एक हलवदार को सूचना मिली थी कि कुछ विदेशी महिलाएं भारत में अवैध रूप से रही हैं और वे वेश्यावृति में लिप्त हैं। इसके बाद एक टीम को पड़ताल में लगाया गया। जांच आरंभ हुई तो यह पता चला कि नरेश उर्फ गोडू नाम का एजेंट इन विदेशी महिलाओं के साथ जुड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने इस गिरोह तक पहुंचने के लिए चार-पांच विदेशी लड़कियों की मांग करते हुए वॉट्सऐप के माध्यम से संपर्क किया।

संपर्क होने के बाद प्रति महिला सौदा 20 से 25 हजार में तय हुआ। पुलिस ने ऋषि होटल, वसंतकुंज रोड और महिपालपुर में घेराबंदी कर कार सवार इन चारों महिलाओं को ड्राइवर के साथ गांव कराबरा मानकपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के सभी लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे से जुड़ते थे और डील होने के बाद लग्जरी कार से विदेशी लड़कियों को बड़े होटल और फार्महाउस में ग्राहक तक पहुंचाया जाता था।

इस मामले पर जांच अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार हुई विदेशी लड़कियों के पास से न तो पासपोर्ट मिला है, न ही उनके पास कोई वीजा है। अब इन लड़कियों से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार एजेंट तेज कुमार दिल्ली के छतरपुर इलाके का रहने वाला है। इससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में नरेश नामक एक एजेंट का भी पता लगाया है जो कि ऑटो रिक्शा चलाता है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और एजेंट को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.