ख़बरें राज्यों से

श्वेता तिवारी बोलीं- ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे’, एफआईआर हुई दर्ज

भोपाल। कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी अपने एक बयान के चलते मुश्‍किलों में घिरती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। श्‍वेता तिवारी एक वेबसीरीज में नजर आएंगी और इसी वेबसीरीज के संबंध में वह भोपाल में एक प्रेस वार्ता में मौजूद थीं। इस मामले में मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में जांच करने और रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं।

श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। यहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया। श्वेता ने भोपाल में मीडिया के एक डिस्कशन में मजाक करते-करते कहा कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे।’

श्‍वेता तिवारी के इस कमेंट का वीडियो वायरल हुआ तो इस पर बवाल मच गया। वीडियो आने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को बयान दिया और कहा कि मैंने वह वीडियो देखा और सुना है। मैं इस बयान की निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया है कि 24 घंटे में इसके तथ्यों और विषय, संदर्भ की जांच की जाए। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी।

असल में हुआ यह था…
मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात कर रही थीं, वो इस प्रोजेक्ट में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं। सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। जिसे सौरभ निभा रहे हैं। एक्टर इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। इसको लेकर मंच का संचालन करने वाले साहिल ने पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं।

इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- सीरीज में “भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं। बातचीत के दौरान हंसी-मजाक के बीच श्वेता तिवारी ने यह आपत्तिजनक बयान दिया। हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर नाराजगी जता रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.