अपराधख़बरें राज्यों से

8 साल की मासूम से मदरसे में दुष्कर्म, इमाम गिरफ्तार

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में एक धर्मस्थल में पढ़ने गई 8 वर्षीय बालिका से हाफिज ने दुष्कर्म कर दिया। बच्ची ने घरवालों को बताया तो उन्होंने हाफिज की पकड़कर पिटाई की। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाया। बच्ची के पिता ने हाफिज पर रेप और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की दो बेटियां बुधवार को गांव स्थित मदरसे में पढ़ने गई थीं। इनमें बड़ी बेटी की उम्र आठ साल और छोटी की उम्र छह साल है। मदरसे का 52 वर्षीय इमाम जमाल अहमद उर्फ कमल आठ वर्षीय बालिका को अपने कमरे में ले गया और उसकी छोटी बहन को मूंगफली देकर बाहर भेज दिया।

आरोप है कि इमाम ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद दर्द से छटपटाती आठ साल की मासूम जब घर पहुंची तो बेटी की हालत देखकर मां सन्न रह गई। पूछने पर उसने इमाम की करतूत बताई। इसके बाद पीड़िता के परिजन कुछ लोगों के साथ मदरसे पहुंचे और आरोपी को कमरे से पकड़ लिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया और थाने भेज दिया। थाना प्रभारी किशनी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी पिछले 9 साल से धर्मस्थल में रहकर बच्चों को उर्दू की पढ़ाई कराता हैं। पुलिस ने आरोपी इमाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने अपराध का स्वीकार किया और कहा कि उसके ऊपर शैतान आ गया था। जिसके चलते हो उससे यह घटना हो गई। घटना से गांव के लोगों में भारी आक्रोश नजर आया। थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज हो गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.