अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बेटी की शादी के लिए रुपए ले जा रहे शख्स से वसूले 30 हजार

गाजियाबाद। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जनपद में पुलिस ने सख्ती कर दी है। अवैध शराब, हथियार, मादक पदार्थ और मुकदमों में वांछित अभियुक्तों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। चुनाव में अवैध धन का उपयोग आदि को रोकने के लिए तलाशी अभियान शुरू हो गया है। लेकिन गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में भी कारनामा करके दिखाया है।

25 जनवरी को दिलबाग पांचाल अपनी बेटी की शादी के लिए 3 लाख रुपए लेकर हरियाणा के रोहतक से मुरादाबाद जा रहा था। डासना टोल के नीचे पुलिसकर्मियों ने दिलबाग पांचाल की गाड़ी रोक ली। गाड़ी की तलाशी में उसमें तीन लाख रुपए रखे मिले। दिलबाग ने उन्हें बताया कि वे बेटी की शादी के लिए रुपए लेकर जा रहे हैं। मगर, पुलिसकर्मियों ने उन्हें आचार सहिंता में बड़ी रकम ले जाने पर रुपयों को जब्त करने का दबाव बनाया और छोड़ने के बदले 30 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद दिलबाग पांचाल वहां से चले गए और फिर उन्होंने पुलिस के अधिकारियों को यह मामला बताया।

एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि इस मामले में सब इंस्पेक्टर अंकित राठौर, सिपाही हरिवन सिंह और रवि रुहल को सस्पेंड कर दिया गया है। तीनों के खिलाफ विभागीय जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.