अपराधख़बरें राज्यों से

गाड़ी की साइड लगने पर पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, जहांगीर और फरमान गिरफ्तार

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। गाड़ी से साइड लगने पर आरोपियों ने पत्रकार सुधीर सैनी को इतना पीटा कि उनकी जान चली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों जहांगीर और फरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के दतोली रागड में पत्रकार सुधीर सैनी अपनी बाइक से जा रहे थे तभी कार की साइड लग जाने से उनकी कार सवार युवकों से कहासुनी हो गई। इसके बाद इन युवकों ने सुधीर पर हमला कर दिया और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी और शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया। सुधीर सैनी शाह टाइम्स अखबार से जुड़े थे।

पत्रकार की हत्या से पुलिस अधिकारी सकते में आ गए और प्रत्यक्षदर्शियों की ओर से दी गई जानकारी के आधार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, मृतक के परिजनो द्वारा आरोपी जहागीर पुत्र इकराम, तथा फरमान पुत्र इरफान निवासीगण धोलाहेडी थाना चिलकाना नपद सहारनपुर, 3-मन्नान पुत्र फय्याज निवासी सीकरी थाना चिलकाना जनपद सहारनपुर के विरूद्ध मु0अ0सं0 66/2022 धारा 302 भादवि0 का अभियोग पंजीकृत कराया गया। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ फार्स्ट ट्रैक आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.