अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: शादी समारोह में लाखों की नगदी-ज्वेलरी से भरा बैग हुआ गायब

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन के फार्म हाउस में आयोजित शादी समारोह में चोरों ने दूल्हा पक्ष के बैग पर हाथ साफ कर दिया। तहरीर के आधार पर नंदग्राम पुलिस ने फार्म हाउस के संचालकों और प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दिलशाद गार्डन निवासी कमल किशोर शर्मा ने बताया कि उनके बेटे मुकुल की बरात 22 जनवरी को राजनगर एक्सटेंशन के द कॉंटीनेंटल रेड कार्पेट बैंक्वेट हॉल में आई थी। कार्यक्रम के दौरान रात करीब 9 बजे हॉल से गोल्डन कलर का बैग गायब हो गया। जिसमें 80 तोला सोने के गहने, एक लाख बीस हजार रुपये की नकदी और 5 मोबाइल फोन थे। काफी तलाशने के बाद बैग नहीं मिला। उन्होंने इसकी जानकारी हॉल प्रबंधक को दी जिसने पुलिस को सूचना देने की बात कही। आरोप है कि काफी देर तक पुलिस के नहीं आने पर जानकारी हुई कि हॉल प्रबंधक ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। इसके बाद उन्होंने खुद पुलिस को सूचना दी। शर्मा ने बैंक्वेट हॉल मालिक व प्रबंधक पर गुमराह करने का आरोप लगाया।

आरोप है कि उन्होंने फार्म हाउस में कैमरे न लगे होने पर आपत्ति जताई थी। उस पर संचालकों ने शादी से तीन दिन पहले सीसीटीवी कैमरे लगवाने का आश्वासन दिया था। थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि मामले में बैंक्वेट हॉल मालिक कमल, मंजुल, गौरव और प्रबंधक अंकुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.