अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री से लाखों का माल चोरी

गाजियाबाद। कविनगर थाना इलाके में बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र मोहन की एक फैक्ट्री में घुसे चोरों ने लाखों का माल चोरी कर लिया। चोरी हुए माल की कीमत करीब 25-30 लाख रुपए है। पीड़ित उद्योगपति ने पुलिस को शिकायत दी है।

बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में पीयूष नेवतिया पुत्र अनिल नेवतिया की सन्नी आयरन एंड स्टील प्राईवेट लिमिटेड नाम से फैक्ट्री है। मंगलवार रात करीबन 2 बजे चोरों ने यहाँ वारदात को अंजाम दिया। चोर छत की चादर हटाते हुए फैक्ट्री में दाखिल हुए। घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है, इसमें एक युवक फैक्ट्री से की छत से नीचे उतरता नजर आ रहा है वहीं उसके साथी रस्सी के सहारे बाल्टी को लटकाते हैं। युवक फैक्ट्री से पीतल की ब्रास वाल्व उठाकर बाल्टी में भरता है, इस दौरान फैक्ट्री के दूसरे ब्लॉक में कर्मचारी काम कर रहे थे लेकिन फैक्ट्री के कामकाज के शौरगुल की वजह से उन्हें भनक भी नहीं लगी और चोरों ने इत्मीनान से लाखों का माल पार कर दिया।

वारदात को अंजाम चोरों को जाते हुए जब एक कर्मचारी ने चोर को देख तो वो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के बाद कर्मचारियों ने फैक्ट्री मालिक को जानकारी दी। पीयूष नेवतिया ने बताया कि करीबन 25-30 लाख रूपये का नुकसान हुआ। घटना के बाद सम्बन्ध में पुलिस को शिकायत दी है।

वहीं गाजियाबाद इंडस्ट्रीज फेडरेशन के अध्यक्ष अरुण शर्मा ने बताया कि घटना को एसपी सिटी निपुण अग्रवाल के संज्ञान में डाला है। सर्दी बढ़ने के साथ ही जनपद के औद्योगिक क्षेत्र में चोरी की घटनाएँ बढ़ रही हैं, ऐसी भी शिकायत आ रही है कि फैक्ट्री के बाहर खड़े वाहनों से भी बैट्री चोरी हुई हैं। प्रशासन को इन इलाकों में गश्ती करनी चाहिए ताकि इस तरह की वारदातें न हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.