मेरा गाज़ियाबाद

लोनी में ‘न अली, न बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली’, बयान पर नंदकिशोर गुर्जर को मिला नोटिस

लोनी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नंद किशोर गुर्जर की परेशानियां बढ़ सकती हैं। नंदकिशोर गुर्जर के विवादित बयान पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सोशल ​मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि “लोनी में न अली, न बाहुबली, लोनी मे सिर्फ बजरंगबली”। इस बयान की काफी चर्चा हुई थी, लेकिन अब चुनाव आयोग की नजर भी गुर्जर पर पड़ गई है। चुनाव आयोग ने इस विवादित बयान के संबंध में गुर्जर से तीन दिन के अंदर लिखित में जवाब मांगा है।

उधर, चुनाव आयोग की चि​ट्ठी के बाद गुर्जर का कहना है कि उनकी बात को गलत अर्थ में लिया जा रहा है। उनका कहना है कि वे बजरंग बली के भक्त हैं और यह उनकी आस्था का विषय है। जहां तक अली की बात है तो जो मोहम्मद अली जिन्ना था, उसने कत्लेआम करवाया था। देश का बंटवारा करवाया था। साथ ही कहा गया था कि बाहुबलियों को टिकट नहीं मिलना चाहिए फिर भी यहां से बाहुबली को टिकट मिला है। उसी संदर्भ में मैंने अपनी बात कही है। मेरा किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करने का उद्देश्य नहीं है। मेरी बातों को राजनीति से जोड़कर प्रस्तुत करना गलत है।

नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि एक बार फिर वह अपने कामों के बूते जीत हासिल करेंगे। इस दौरान उन्होंने आरएलडी एसपी के गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर निशाना साधा, और कहा कि उन पर तो मुकदमे दर्ज है। उन पर जनता विश्वास नहीं करेगी, उन्होंने कहा कि जिन्ना की बात करने वाली पार्टी कहीं स्टैंड नहीं करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.