मेरा गाज़ियाबाद

सुरेश रैना का यूपी सरकार से सवाल- गाजियाबाद में क्रिकेट स्टेडियम कब तक बनेगा?

गाजियाबाद। जिले में देश के सर्वाधिक दर्शक क्षमता के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनाने के लिए यूपी सरकार ने 2015 में वादा किया गया था। लेकिन अभी तक स्टेडियम का काम शुरू नहीं हो पाया है। वहीँ अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर सुरेश रैना ने भी इस पर सरकार से सवाल पूछा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने बीते दिन देवरिया में भुजौली स्थित प्रस्तावित स्टेडियम में युवा क्रिकेट के खिलाड़ियों से मुलाकात की। जिसका ट्वीट शलभमणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया। शलभमणि त्रिपाठी के इसी ट्वीट के जवाब में सुरेश रैना ने पूछा गाजियाबाद में कब होगा सर?

सुरेश रैना के इस ट्वीट पर शलभमणि त्रिपाठी ने जवाब दिया कि आपने कहा है तो पुरजोर प्रयास होगा, आप यूपी के गौरव हैं। जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आगे भी जवाब दिया कि ये स्थिति है, 2015 में गाजियाबाद ने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का सपना देखा था। अभी भी सिर्फ जमीन ही जमीन दिखाई देती है, कृपया राज्य सरकार संज्ञान ले।

गाजियाबाद से हैं सुरेश रैना
सुरेश रैना यूपी के गाजियाबाद जिले में मुरादनगर के रहने वाले हैं। भारत के लिए लंबे वक्त तक क्रिकेट खेल चुके हैं। सुरेश रैना ने भारत के लिए 226 वनडे खेले हैं, इनमें उनके नाम 5615 रन दर्ज हैं जबकि 78 टी-20 में 1605 रन दर्ज हैं. सुरेश रैना ने 15 अगस्त, 2020 को महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था हालांकि, वह अभी आईपीएल खेल रहे हैं।

चर्चाएं हैं कि रैना मुरादनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं हालांकि, रैना आज तक किसी राजनैतिक प्लेटफॉर्म पर दिखाई नहीं दिए और न ही उन्होंने ऐसा कोई इरादा सार्वजनिक तौर पर जाहिर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *