अपराधख़बरें राज्यों से

दिल्ली में मामूली बात पर बुजुर्ग भिखारी ने की युवक की हत्या, फिर पूरी रात लाश के साथ सोया

दिल्ली। राजौरी गार्डन थाना इलाके में नए साल के पहले दिन एक बुजुर्ग भिखारी और उसके साथी ने एक युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद बुजुर्ग भिखारी शव के पास सो भी गया।

दिल्ली पुलिस को पुलिस को 1 जनवरी तड़के 3:42 बजे सूचना मिली थी कि सुभाष नगर इलाके में सूर्या होटल के पास एक डेड बॉडी पड़ी हुई है। शव को देखने के बाद ऐसा लगा कि मृतक के शरीर पर चाकुओं से कई वार किए गए थे। पुलिस तफ्तीश में पता लगा कि मृतक चंदन अपने दो दोस्तों के साथ अंसल प्लाजा के पास नए साल का जश्न मना रहा था। चंदन देर रात करीब ढाई बजे सुभाष नगर में होटल के बाहर सिगरेट खरीदने गया था।

इसी दौरान होटल के बाहर फुटपाथ पर झुग्गी डाले 65 साल के एक बुजुर्ग दिव्यांग संतोष पजियार से उसका झगड़ा हो गया था। तभी वहां स्कूटी से विनोद आ पहुंचा। उसने देखा कि चंदन संतोष पर हावी हो रहा है। उसने संतोष के साथ मिलकर चंदन को चाकू घोंप दिया। चाकू चंदन की गर्दन के पास मारे गए।

चाकू लगने से चंदन की मौके पर मौत हो गई और आरोपी विनोद स्कूटी लेकर फौरन वहां से अपने घर चला गया लेकिन दिव्यांग रातभर लाश के साथ लेटा रहा उसे लगा कि पुलिस दो वजहों से उस पर शक नहीं करेगी, एक तो वो शारीरिक रूप से कमजोर है और दूसरा मौके से भाग नहीं सकता लेकिन संतोष यह चालाकी पुलिस के आगे काम नहीं आई।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) उर्वीजा गोयल ने कहा कि हत्या के बाद विनोद चाकू लेकर घर चला गया था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। डीसीपी ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल चाकू, खून से सने कपड़े, चंदन का मोबाइल और स्कूटी बरामद कर ली गई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *