अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में घर में बनते थे अवैध हथियार, 36 तमंचे सहित सप्लायर गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने अवैध हथियार बनाकर बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 36 तमंचे बरामद किए हैं। आरोपी ने बताया है कि जनपद अलीगढ़ में ही वह करीब 200 तमंचे बनाकर बेच चुका है।

भोजपुर थाना प्रभारी मुन्नेश सिंह ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त सुभाष खटीक है। पुलिस का कहना है कि यह शख्स शुक्रवार रात करीब पौने तीन बजे भोजपुर थाना क्षेत्र में मछरी चौक पट्टी गांव की तरफ एक अर्द्धनिर्मित मकान में रॉ मैटेरियल से हथियारों की फिटिंग कर रहा था। उसी वक्त पुलिस ने छापा मारकर इसको पकड़ लिया।

आरोपी अलीगढ़ जिले में सासनी गेट थाना क्षेत्र के बिहारीनगर का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बिहारीनगर स्थित अपने घर पर हथियार बनाने का कच्चा माल तैयार करता है। इसके बाद अलग अलग जिलों में हथियारों की डिलीवरी करता है।

आरोपी से 315 बोर के 20 तमंचे और 16 अधबने तमंचे समेत हथियारों को तैयार करने में काम आने वाले औजार बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ थाना सासनी गेट में आर्म्स एक्ट और जानलेवा हमले के दो मुकदमे पहले से दर्ज हैं। अब भोजपुर थाने में आर्म्स एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि यह व्यक्ति ऑन डिमांड हथियार सप्लाई करता है। इसके संपर्क कई सप्लायरों से मिले हैं। उनके बारे में कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *