ख़बरें राज्यों से

यूपी में नाबालिग लड़की के साथ क्रूरता, पैरों पर बरसाए डंडे, महिलाओं ने भी दिया साथ

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने न सिर्फ किशोरी को घर में बंद कर पैर के तलवों पर डंडे बरसाए, बल्कि उसे पेट के बल फर्श पर लिटाकर पीठ पर पैर रखकर चढ़ गए। इस दौरान कुछ महिलाएं भी खड़ी हैं, लेकिन इस दरिंदगी को देखकर उनका भी दिल नहीं दहला। वो भी युवकों को साथ दे रही हैं। घटना का वीडियो सामने आया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के स्थित रायपुर फुलवारी मोहल्ले का है। चोरी के शक में इन लोगों ने एक किशोरी को पकड़ा और उसे घर के अंदर कमरे में बंधक बना लिया। वीडियो में कमरे के बेड पर थाना क्षेत्र का जिलाबदर अपराधी सूरज सोनी है और दूसरा उसका साथी शुभम उर्फ शाकाल है, जो डंडा लिए है। सूरज ने किशोरी को फर्श पर पेट के बल लेट जाने को कहा और फिर दूसरा युवक उसकी पीठ पर पैर रखकर खड़ा हो गया। इसके बाद किशोरी के दोनों पैर के तलवों पर जमकर डंडे बरसाए गए। इस दौरान वहां मौजूद महिलाएं और अन्य लोग भी उनका साथ देते हुए दिखाई दिए।

उधर, आरोपी सूरज सोनी का कहना है कि लड़की ने मेरे घर से दो मोबाइल चोरी किए थे। उसे पकड़कर पूछताछ के लिए लेकर आए और मोबाइल के लिए पूछा तो वो बता नहीं रही थी। जब उसकी पिटाई किया तो उसके जेब से नींद की गोलियां गिरी। वो नशे में थी। अंत में उसने दोनों मोबाइल वापस कर दिए हैं।

वहां मौजूद किसी शख्स ने किशोरी के साथ हैवानियत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया। अमेठी के पुलिस उपाधीक्षक अर्पित कपूर ने कहा कि पुलिस ने लड़की से संपर्क किया था और उसके पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी सूरज सोनी, शिवम और सकल के खिलाफ POCSO अधिनियम, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *