अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा हुक्काबार, परोसी जा रही थी शराब, 13 गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट में सोमवार रात हुक्का और दारू पार्टी चलने की सूचना पर आबकारी और पुलिस बल ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से करीब 12 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि मैनेजर और संचालक समेत सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि इंदिरापुरम के आदित्य माल के सामने किंग कैफे एंड रेस्टोरेंट में हुक्का व शराब पिलाई जा रही है। इसके बाद आबकारी और पुलिस अधिकारियों ने सोमवार रात करीब 12:30 बजे छापा मारा। पुलिस की टीम पहुंची तो वहां पर काफी संख्या में युवक-युवतियां मौजूद थे। यहां पर हुक्के के साथ नशा परोसा जा रहा था। पुलिस ने मौके से रेस्टोरेंट के कर्मचारियों सहित 13 ग्राहकों को दबोच लिया।

पुलिस ने विभिन्न ब्रांड की 17 सील बंद शराब की बोतल, पांच खुली बोतल, 224 बीयर की बोतल, 24 पैकेट तंबाकू फ्लेवर, चार कोकोनट कोल पैकेट, 29 हुक्का, 35 हुक्के की पाइप, नौ चिलम, पांच हुक्के की प्लेट, नौ पैकेट तंबाकू फ्लेवर खलनायक बरामद हुआ।

आरोपितों के खिलाफ इंदिरापुरम कोतवाली में आबकारी अधिनियम, सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, धोखाधड़ी, महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई। संचालक विक्की पहलवान मौके पर नहीं मिला है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि क्षेत्र में अनैतिक कार्य नहीं होने दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.