मेरा गाज़ियाबाद

जन विश्वास यात्रा: थोड़ी देर में गाजियाबाद पहुंचेंगे सीएम योगी, इससे पहले आपस में भिड गए भाजपा नेता

गाजियाबाद। यूपी विधानसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए निकलने वाली जनविश्वास यात्रा उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा के नेतृत्व में आज सुबह गाजियाबाद पहुँच चुकी है। शाम करीबन 6 बजे यात्रा कालका गढ़ी चौराहा पर पहुंचेगी और यहां से योगी आदित्यनाथ के रोड शो में शामिल होंगे। वहीं इससे पहले ही भाजपा के के दो नेता आपस में भिड गये। इस विवाद का एक वीडियो भी वायरल है।

सीएम योगी आदित्यनाथ के आने से पहले ही भाजपा के के दो नेताओं मयंक गोयल व अजय शर्मा की की बहस का एक वीडियो सामने आया है। इसमें मंच लगाने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत किया और एक पक्ष के मंच को सड़क से पीछे कराया।

कालका गढ़ी चौराहे पर होगा स्वागत
एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि गाजियाबाद में कालका गढ़ी चौराहे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आकर अपना रोड शो का शुभारंभ करेंगे। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी के पूरे रोड शो के रास्ते को 2 जोन और 5 सेक्टर में डिवाइड किया गया है। जहां जोन की जिम्मेदारी एएसपी लेवल के अधिकारी संभाल रहे हैं। वहीं, सेक्टर लेवल की जिम्मेदारी सीओ लेवल के अधिकारी संभाल रहे हैं।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
सिटी मजिस्ट्रेट गंम्भीर सिंह ने बताया कि पूरे रोड शो के रूट की निगरानी उनके द्वारा की जा रही है। आसपास की इमारतों पर भी पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। पूरे रोड शो के दौरान रास्ते में पड़ने वाले बिजली के खंभे ट्रांसफार्मर आदि पर एक-एक व्यक्ति की तैनाती की गई है, जिससे कोई दुर्घटना ना हो सके। इसके साथ इस पूरे इलाके को जाम से बचाने के लिए जगह-जगह पार्किंग स्पॉट भी बनाए गए हैं।

कार्यक्रम में दो घंटे रहेंगे सीएम
सीएम के कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री रोड शो में करीब 2 घंटे शाम 6 से 8 बजे तक रहेंगे। 5:35 पर उनका विमान हिंडन एयर फोर्स स्टेशन पर उतरेगा। वहां से वह कार से 5:40 पर गढ़ी चौराहे के लिए चलेंगे। इसके बाद सीएम 5:55 पर कालका गढ़ी चौराहे पर पहुंचेंगे। वहीं शाम 8:15 बजे उनका विमान हिंडन से वापस उड़ान भरेगा।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.