अंतर्राष्ट्रीय

पतंग के साथ हवा में उड़ गया युवक, 30 फीट ऊपर लटका

जाफना। श्रीलंका में एक पतंग प्रतियोगिता के दौरान बेहद हैरान करने वाली घटना घटी है, जब पतंग उड़ाते वक्त खुद एक शख्स पतंग के साथ उड़ने लगा। पतंग के साथ उड़ने वाले शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पतंग के साथ शख्स के हवा में लटकने का वायरल वीडियो श्रीलंका के जाफना प्रांत का है, जहां प्वाइंट पेट्रो क्षेत्र में सोमवार 20 दिसंबर को काइट फ्लाइंग गेम का आयोजन किया गया था, जिसमें भाग लेने के लिए कई प्रतिभागी पहुंचे थे और उसी दौरान ये वाकया पेश आया है। एक शख्स अपनी टीम के सदस्यों के साथ एक बड़ी पतंग की डोर को पकड़कर उछाल रहा था। इसी दौरान वह अचानक पतंग की डोर के साथ 40 फीट की ऊंचाई पर पहुंच गया। शख्स को हवा में झूलते हुए जिसने देखा वह हैरान रह गया।

चश्मदीदों के मुताबिक, छह आदमियों का एक समूह जूट की रस्सियों से बंधी एक बड़ी पतंग को उठाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही पतंग के साथ जूट की रस्सी ने सरकना शुरू किया, बाकी लोगों ने तो पतंग और रस्सी को छोड़ दिया, लेकिन एक युवक ने काफी मजबूती के साथ रस्सी पकड़ रखी थी लेकिन जैसे ही तेज हवा के साथ पतंग ने उड़ना शुरू किया, वो शख्स भी पतंग के साथ हवा में अटक गया और करीब 30 फीट की ऊंचाई पर पहुंच गया।

इसके बाद शख्स बहुत देर तक हवा में झूलता रहा और लोग देखते रहे। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि वहां मौजूद उसके साथी उससे पतंग की डोर छोड़ने के लिए कह रहे हैं। ताकि वह और ऊपर ना जा पाए। उसके बाद प्रतिभागी ने रस्सी छोड़ने में ही अपनी भलाई समझी और उसने रस्सी को छोड़ दिया जिसके बाद वो जोर से जमीन पर गिरा। हालांकि, 30 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद उसे मामूली चोटें आई हैं और वो वीडियो में अपने दोस्तों के साथ आगे जाता दिख रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *