उद्योगमेरा गाज़ियाबाद

उद्योग बन्धु बैठक सम्पन्न, उद्योगों की समस्याओं पर हुई सार्थक चर्चा

गाजियाबाद। जिलाधिकारी राकेश सिंह की अध्यक्षता एवं संयुक्त आयुक्त उद्योग बीरेन्द्र कुमार के संयोजन में जिला उद्योग बन्धु बैठक बीते मंगलवार को संपन्न हुई। बैठक के लिए नियत समय शाम 4 बजे से 15 मिनट पहले ही लगभग सभी अधिकारियों की उपस्थिति की सराहना गाजियाबाद इंडस्ट्रीज फेडरेशन की ओर से की गई। जल्द ही चुनाव आचार संहिता लागू होने की संभावना को देखते हुए यह बैठक काफी अहम रही।

बैठक में उद्यमियों की समस्याओं के जल्द समाधान कराने के लिए स्वयं संयुक्त आयुक्त उद्योग तत्पर दिखाई दिए। बैठक में यूपीसीडा, नगर निगम, एससीआरटीसी, लोक निर्माण विभाग, नगर पालिका परिषद लोनी, विद्युत विभाग, पुलिस विभाग, आईजीएल आदि से संबंधित विषयों पर चर्चा की गई।

मेरठ रोड पर स्थित नाले का अधूरा निर्माण कचरा गंदगी व जलभराव का कारण बना हुआ है। इस समस्या के समाधान के लिए फेडरेशन की ओर से केशरी कुमार मिश्र ने संयुक्त आयुक्त उद्योग के कार्यालय में एक अलग बैठक बुलाने का अनुरोध किया। जिसमें संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित होकर समयबद्ध तरीके से समाधान सुनिश्चित कर सकें। जिलाधिकारी की अनुमति से इस संबंध में जल्द बैठक बुलाने के लिए संयुक्त आयुक्त उद्योग बीरेन्द्र कुमार ने आश्वस्त किया है।

बैठक में विभागीय अधिकारियों में यूपीसीडा के क्षेत्रीय प्रबंधक राकेश झा, पुलिस उपाधीक्षक रितेश त्रिपाठी, उप श्रमायुक्त रवि श्रीवास्तव, आईटीआई प्रधानाचार्य राधाकृष्ण, अग्निशमन अधिकारी कमलेश कुमार मिश्र, जीडीए अधिशासी अभियन्ता मानवेन्द्र कुमार सिंह एवं प्रभारी सहायक निदेशक विद्युत सुरक्षा रमेश कुमार आदि उपस्थित रहे। साथ ही उद्यमी एवं औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि के रूप में कवि नगर औद्योगिक क्षेत्र के अध्यक्ष अरुण शर्मा, गाजियाबाद इण्डस्ट्रीज फेडरेशन के कार्यालय सचिव केशरी कुमार मिश्र, आईआईए चैप्टर गाजियाबाद के अध्यक्ष मनोज कुमार आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *