ख़बरें राज्यों सेमनोरंजन

सनी दिओल की फिल्म गदर 2 विवादों में, लाखों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

पालमपुर। सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ अपने सीक्वल ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं ‘गदर 2’ की शूटिंग शुरू होने के साथ ही ये ​फिल्म विवादों में भी आ गई है।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म की शूटिंग पिछले करीब 10 दिनों से हिमाचल प्रदेश में चल रही है। यहाँ 10 दिनों तक पालमपुर के भलेड गांव में शूटिंग हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर मालिक का आरोप है कि उनसे फिल्म के लिए केवल 3 कमरे और एक हॉल की डील हुई थी, जिसके लिए 11 हजार रुपये प्रतिदिन पर मामला फाइनल हुआ था। घर वालों का कहना है कि मेकर्स अपनी इस डील पर टिके नहीं रहे और फिल्म में उनका और उनके बड़े भाई के घर का भी यूज़ किया है। अब घरवाले इसे लेकर रोष में हैं और उन्होंने मेकर्स को 56 लाख रुपये का बिल थमाया है।

घर के लोगों का कहना है कि उनके साथ धोखा हुआ है और जो मेकर्स ने उनके साथ कमिटमेंट किए थे उसे पूरा नहीं किया गया। हम कंपनी द्वारा दिए गए 11000 उन्हें लौटाना चाहते हैं। इसी के साथ घरवालों ने ये भी आग्रह किया कि उनके घर का शूट फिल्म में इस्तेमाल ना किया जाए।

फिल्म गदर 1947 में भारत में विभाजन पर बेस्ट एक पीरियड-ऐक्शन ड्रामा फिल्म है। यह पहली फिल्म अमृतसर के एक सिख ट्रक चालक तारा सिंह की दिल छू जाने वाली कहानी है, जिसे पाकिस्तान के लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना से प्यार हो जाता है। अपने प्यार को पाने के लिए सनी जिस तरह से अपनी जान पर खेलते हैं, इसने पर्दे पर खूब सीटियां और तालियां बटोरी हैं। इस फिल्म में दिवंगत अमरीश पुरी भी काफी मदार किरदार में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *