अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंसर के सिर में मारी चार गोलियां, मौत

गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एक फाइनेंसर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मौके पर फाइनेंसर की मौत हो गई। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

मूलरूप से जनपद बागपत निवासी विकास लोनी थाना क्षेत्र के निठोरा में रहता था। रोजाना की तरह विकास सोमवार को बाइक से अपने ऑफिस जा रहा था। सुबह करीबन 11 बजे जैसे ही वह डीएलएफ कॉलोनी के पास पहुंचा तो पहले से घात लगाए बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने विकास पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक दर्जन राउंड फायरिंग की गई। इस हमले में विकास के सिर में चार गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े विकास को अस्पताल पहुंचाया,लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार पांडे ने बताया कि कुछ लोगों से सूचना प्राप्त हुई थी कि डीएलएफ कॉलोनी के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक बाइक सवार को गोली मार दी है। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा कई पहलुओं पर गहन जांच भी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *