अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद के बैंकट हॉल में दूल्हे की जमकर हुई पिटाई, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद। साहिबाबाद क्षेत्र में एक बैंकट हॉल में दूल्हे की जमकर पिटाई हुई। इस पिटाई का वीडियो वायरल भी वायरल हुआ है। यह वीडियो 12 दिसंबर का बताया जा रहा है। आरोप है कि दूल्हे ने निकाह से पहले 10 लाख रुपये नकद की मांग की और बिना पैसे दिए निकाह से मना कर दिया। आरोप यह भी है कि दूल्हा पहले से ही कई शादियाँ कर चुका है।

सोशल मीडिया में वायरल करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे की खींच खीच कर पीटा। दूल्हे के रिश्तेदार उसे बचाने में जुटे रहे। दरअसल हुआ यूं कि निकाह से ठीक पहले दूल्हा मुजम्मिल हुसैन और उसके पिता महमूद हुसैन ने 10 लाख रुपये कैश दहेज के रूप में मांगने की शर्त रख दी।वहीं दूल्हे के पिता ने कहा कि अगर पहले पैसे नहीं मिले तो ये शादी नही होगी।

हालांकि इससे पहले लड़की के घर वालों ने तीन लाख कैश और एक लाख की हीरे अंगूठी दे रखी थी लेकिन सिर्फ इतने दहेज से दूल्हे के परिजनों का मन नहीं माना। लड़की वालों ने काफी मिन्नतें की लेकिन बात नहीं बनी। दुल्हन के परिवार को यह भी पता चला कि दूल्हा मुजम्मिल का परिवार उसकी पहले भी कई शादियां करवा चुका हैं।

फिर शुरू हुआ दूल्हे राजा की पिटाई का लाइव शो। दूल्हे की पिटाई होती देख बाराती भी मौके से निकल लिए इस हंगामे के बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। दुल्हन के भाई की शिकायत पर आरोपी दूल्हे के खिलाफ 420 और दहेज अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *