अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा इंटरनेट चोर, केबिल काट बांटते थे कनेक्शन

गाजियाबाद। थाना ट्रॉनिका सिटी और एसओजी देहात पुलिस ने जिओ फाईबर केबिल काट इंटरनेट इस्तेमाल और कनेक्शन बांटकर पैसा कमाने वाले गैंग का गैंग का पर्दाफाश किया है। जिसमें एक शातिर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालाँकि एक साथी अभी भी फरार है।

जिओ की ओर से थाना ट्रॉनिका सिटी में शिकायत देते हुए बताया गया था कि कुछ लोग फाईबर केबिल को काटकर इन्टरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसके बाद थाना टोनिका सिटी पुलिस और एसओजी देहात की संयुक्त टीम ने अपना जाल बिछाया। पुलिस अपने खुफिया नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए आखिरकार इस गैंग तक जा पहुंची। इस दौरान पुलिस ने लोनी निवासी सलमान पुत्र मोहम्मद इस्लाम नाम के शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले में शामिल नाजिम नाम का एक अन्य साथी अभी फरार है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बताया कि सलमान अपने साथी नाजिम के साथ मिलकर क्षेत्र में फैले जियो के केबल को काट कर लोगों को सस्ता और अवैध इंटरनेट उपलब्ध करा रहे थे। पिछले काफी दिनों से ये गिरोह सक्रिय था। पुलिस ने इनके कब्जे से क्लोजर, एफएमएस, 6 राउटर, 3 GP बॉक्स, दो केबल बॉक्स, एक बंडल फाइबर केबल और एक बंडल जिओ फाइबर केबल के बरामद किया हैं। फिलहाल इस अभियुक्त के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *