अपराधख़बरें राज्यों से

शादी की जिद बनी प्रेमिका की मौत की वजह, प्रेमी और उसके दोस्त गिरफ्तार

मेरठ। यूपी के मेरठ में शादी की जिद करने पर एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या कर दी। इसके बाद बाद शव को ठिकाने लगा दिया। गिरफ्तार होने पर तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है। हालाँकि पुलिस को अभी तक शव बरामद नहीं हुआ।

मेरठ में हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के सैफपुर कर्मचंदपुर गांव की युवती कंचन शर्मा (22) पुत्री हरिशंकर शर्मा छह दिसंबर को घर से गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। बेटी के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। वहीं पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए कस्बा निवासी परचून दुकानदार रोहित व उसके दो दोस्त सौरभ और राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक रोहित ने बताया कि कंचन शादी करने का दबाव बना रही थी जिसके चलते उसने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। तीनों आरोपी शुरुआत में पुलिस को गुमराह करते रहे। कभी शव को जलाने तो कभी खेत में गाड़ने की बात कहते। सख्ती से पूछताछ की तो टूट गए। इसके बाद पुलिस और पीएसी की टीम ने नदी में शव की तलाश की। दिनभर गोताखोर लगे रहे लेकिन शव नहीं मिला।

कंचन बीए की छात्रा थी और कंप्यूटर कोचिंग के लिये रोजाना हस्तिनापुर कस्बे में आती थी। तीन महीने पहले उसकी मुलाकात रोहित से हुई। रोहित की परचून की दुकान से वह सामान खरीदती थी। इसी बीच दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। कंचन ने रोहित को 25 हजार रुपये की शॉपिंग भी कराई थी।

कंचन ने शादी करने की बात कही, तो वह आनाकानी करने लगा। पुलिस के मुताबिक युवती ने रोहित को मंगलवार को कॉल कर कहा था कि मैं आ रही हूं, मुझसे शादी करनी ही होगी। मंगलवार शाम वह रोहित के पास पहुुंची। रोहित उसे कार में बैठाकर बहाने से जंगल में ले गया, जहां उसके दोस्त पहले से मौजूद थे। यहां रोहित ने कंचन का गला घोंट दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.