ख़बरें राज्यों से

दिल्ली में घर में मिली एक ही परिवार के चार लोगों की लाश, मचा कोहराम

नई दिल्ली। दिल्ली के बाहरी-उत्तरी जिले के अंतर्गत आने वाले समयपुर बादली इलाके के सिरसपुर गांव के एक घर में मंगलवार को एक ही परिवार के चार लोग संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। मृतकों में दो बच्चे, एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। मौत की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है। हालांकि, प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या और जहर खाने का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम में होगी।

मूलरूप से मेरठ के खरखौदा के मोहल्ला गोकलपुरी निवासी हुकम सिंह अहेरी के तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी पिंकी है, जिसकी शादी 12 साल पहले जितेंद्र निवासी सीरसपुर दिल्ली से हुई थी। इसके बाद उसकी छोटी बेटी राखी का विवाह जितेंद्र के ही छोटे भाई सतीश से नौ साल पहले हुआ था। फिर बाद में सबसे छोटी बेटी निक्की का विवाह छह साल पहले हुकम सिंह ने जितेंद्र के सबसे छोटे भाई अमित से कर दिया। तीनों बेटियों का परिवार दिल्ली के सिरसपुर में एक ही मकान में रह रहा है। सभी लोग मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार निक्की और उसका पति व दोनों बच्चे मंगलवार सुबह नहीं उठे तो परिजनों ने उन्हें जगाने का प्रयास किया लेकिन, अंदर से कोई आवाज नहीं आई। वहीं परिवार के लोगों ने गेट तोड़कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। निक्की का पति अमित फांसी पर लटका मिला और राखी व दोनों बच्चे भी मृत अवस्था में मिले। मृतकों की पहचान अमित (30) उसकी पत्नी निक्की (25), बेटी वंशिका (6) और बेटा कार्तिक (3) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि अगर यह आत्महत्या का मामला है तो ऐसी क्या परिस्थिति रही होगी कि परिवार को यह कदम उठाना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *