अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: इस चोर की सूचना देने वाले को पुलिस देगी 1 लाख रुपये का इनाम

गाजियाबाद। भैया दूज पर दिनदहाड़े हुई चोरी के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। नगर कोतवाली क्षेत्र में में हुई चोरी के मामले चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुआ है, पुलिस ने अब उक्त चोर पर 1 लाख रुपये का रुपये का इनाम रखा है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर स्थित चंद्रपुरी में स्क्रैप कारोबारी मुकेश गुप्ता का मकान है। 6 दिसम्बर की सुबह करीब 11 बजे मुकेश गुप्ता हापुड़ रोड स्थित स्क्रैप शॉप पर गए थे। जबकि पत्नी अपने बच्चों को लेकर भैयादूज मनाने के लिए एक रिश्तेदारी में गई थीं। मुकेश दोपहर करीब 2 बजे लौटे तो उन्हें घर के ताले टूटे मिले। पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त था। अलमारियां भी खुली हुई थीं। इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है।

इस चोरी की वारदात के बाद पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक शख्स की जानकारी मिली है लेकिन करीबन एक महीने बाद भी चोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। जिसके बाद पुलिस ने इस चोर की सूचना देने संबंधी इनाम की घोषणा कर दी है। पुलिस ने चोर की फोटो के साथ एक पोस्टर जारी किया है जिसे अलग अलग थानों में भेजा गया है और इसकी संबंधी मैसेज अलग अलग वाट्सएस ग्रुपों में अपलोड किया है।

एसएसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि कि चोर की सूचना मोबाइल 8750604218, 9318444183 दी जा सकती है, सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा और उसे एक लाख रुपये का इनाम भी दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *