अपराधमेरा गाज़ियाबाद

नोएडा पुलिस ने कार और 20 लाख वसूल छोड़ दिए चार एटीएम हैकर, गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने एटीएम मशीन काटकर कैश चुराने और उसे हैक करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन इस मामले में चौकाने वाला खुलासा भी हुआ है, पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि नोएडा पुलिस ने उन्हें 20 लाख रुपए रिश्वत लेकर छोड़ दिया था इसीलिए आप भी छोड़ दीजिए। मामला लखनऊ तक पहुंचने के बाद घटनाक्रम की जांच नोएडा के डीसीपी क्राइम को सौंपी गई है।

इंदिरापुरम थाना पुलिस ने रविवार को चार एटीएम चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली थी, जिसमें इस गिरोह ने पहले कभी वारदात की थी। इस फुटेज में गिरोह के मेंबर एक क्रेटा कार में बैठे हुए नजर दिखाई पड़ रहे थे। पुलिस ने आरोपियों से क्रेटा कार के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह कार नोएडा पुलिस के पास है।

आरोपियों से यह बात सुनकर पुलिस चौंक गई, इसके बाद उन्होंने बताया कि वह काफी समय से दिल्ली-एनसीआर समेत तमाम प्रदेशों के एटीएम को निशाना बना रहे हैं। तीन महीने पहले नोएडा पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया था लेकिन सौदेबाजी करते हुए उनसे क्रेटा कार और 20 लाख रुपये लिए गए। आरोपियों का कहना है कि नोएडा पुलिस ने 50 लाख रुपए से डील शुरू की और बात 20 लाख रुपए पर आकर तय हो गई। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

आरोपियों के कबूलनामे और नोएडा पुलिस की हकीकत उजागर करने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने डीजीपी मुख्यालय को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद एडीजी इंटेलीजेंस ने जांच के आदेश दिए। जिसके बाद प्रदेश मुख्यालय पर नोएडा और गाजियाबाद पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *