अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: पति ने लगाया कैमरा तो कैद हुई पत्नी की करतूत, बॉयफ्रेंड को करती थी अश्लील वीडियो कॉल, बेटी को भी किया निर्वस्त्र

गाजियाबाद। जनपद मे एक महिला का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला द्वारा प्रेमी से अश्लील वीडियो कॉल करने के साथ साथ उसे घर भी बुलाती थी और फिर अपनी 13 वर्षीय बेटी को भी निर्वस्त्र कर देती थी। पत्नी पर शक के चलते पति ने ही घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए तो उनमें पत्नी की करतूत कैद हो गया। पति ने पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर देह व्यापार करने का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, अश्लीलता व धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मामला कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम स्थित एक अपार्टमेंट में का है। यहां रहने वाला व्यक्ति प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। उसको पड़ोसियों ने बताया कि पत्नी देह व्यापार करती है। जब वह जॉब पर चला जाता है, तो अनजान लोग उसके घर आते हैं, सच्चाई जानने के लिए उसने अपने बेड रूम में हिडेन कैमरे लगवा दिए। साथ ही इसका एक्सेस अपने मोबाइल पर ले लिया, ताकि वहां की हर एक्टिविटी को वह मोबाइल पर लाइव देखता रहे। कैमरे में जो सीन कैद हुए, उसे देखकर पति हैरान रह गया। पत्नी न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करती मिली। एक दिन इसी बॉयफ्रेंड ने घर में आकर उसकी 13 साल की बेटी को भी निर्वस्त्र कर गलत तरीके से छुआ। महिला ने उसका कोई विरोध भी नहीं किया।

युवक का कहना है कि उनकी पत्नी के दुर्गापुरी शाहदरा निवासी कैब चालक अमित उर्फ अनुज से संबंध हैं। जब वह घर पर नहीं होते, जब अमित उनकी पत्नी से मिलने आता है। अमित उनकी पत्नी से देह व्यापार भी कराता है, जिसके चलते तमाम लोगों का उनके घर पर आना-जाना रहता है।

पीड़ित ने बताया कि उसे तब ज्यादा दुख हुआ, जब अपनी बेटी की भी न्यूड रिकॉर्डिंग मिली। पिछले दिनों जब उसने बेटी से पूछा, तो उसने रोकर सब कुछ बता दिया। बेटी ने बताया कि जब वह जॉब पर चले जाते हैं, तो एक अंकल घर आते हैं। उसने मम्मी के सामने मेरे कपड़े उतारे और गलत तरीके से छुआ। बेटी ने यह भी बताया कि यह बात किसी को बताने पर मम्मी ने मारने की धमकी दी थी।

पीड़ित का कहना है कि जब उसने विरोध किया तो पत्नी के प्रेमी अमित ने मैसेंजर पर उन्हें कॉल करके हत्या और झूठे मामले में जेल भिजवाने की धमकी दी। अमित ने कहा कि उनकी पत्नी से उसके लंबे समय से संबंध हैं। उनकी पत्नी अब उसकी हो चुकी है, लिहाजा अपनी पत्नी को भूल जा। युवक का आरोप है कि जब उन्होंने पत्नी के मायके वालों से शिकायत की तो उन्होंने भी उन्हें जेल भिजवाने की धमकी दी। इतना ही नहीं, हत्या कराने की धमकी देते हुए पत्नी 25 अक्तूबर को घर से चली गई।

इसके बाद उसने थाना कविनगर में अमित और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पूरे मामले में पीड़ित ने कैमरे के फुटेज सबूत के रूप में पुलिस को दिए हैं। कविनगर थाने के इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि मामले में आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *