अपराधमेरा गाज़ियाबाद

बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री से लोहा चुराते चोर पकड़े, हमले में फैक्ट्री मालिक घायल

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री के बाहर से लोहा चोरी कर रहे बदमाशों को गार्ड ने कर्मचारियों की मदद से पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे फैक्ट्री मालिक ने जब चोरों को थाने ले जाने का प्रयास किया तो एक चोर ने उन पर हमला कर दिया जिसमे उनके सिर पर चोट आई है।

कविनगर निवासी पीड़ित फैक्ट्री मालिक वीरेंद्र कुमार भाटिया ने बताया कि उनकी बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में महालक्ष्मी जिक कंपनी के नाम से मशीनरी पार्ट बनाने की फैक्ट्री है। उनकी फैक्ट्री के बाहर से दो दिन पूर्व ढाई क्विटल का पाइप चोरी हो गया था। वहीं 4-5 युवक शुक्रवार तड़के करीबन चार बजे ठेली लेकर आए और बाहर पड़ा लोहा चुराने लगे। खटपट की आवाज सुनकर फैक्ट्री में तैनात गार्ड राजेश त्रिवेदी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो भाग खड़े हुए। इसके बाद राजेश त्रिवेदी ने भी उनके पीछे दौड़ लगा दी और आरटीओ चौराहे पर लोगों की मदद से दो चोरों को पकड़ लिया।

इसके बाद दोनों चोरों को फैक्ट्री लाया गया। सूचना पर मौके पर वीरेंद्र भाटिया भी पहुंचे और वह चोरों को थाने ले जाने लगे। इस दौरान एक चोर ने लोहे का पाइप उठाकर वीरेंद्र भाटिया के सिर पर मार दिया और फरार हो गया।

चोर की निशानदेही पर फैक्ट्री मालिक ने उसके एक साथी को औद्योगिक क्षेत्र में एक कबाड़ की दुकान से पकड़ा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह चोर लोहा चुराकर कबाडियों को बेचते हैं। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस उनके साथियों की तलाश में जुटी है।

कविनगर थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि पकड़े गए आरोपित बम्हैटा निवासी सलमान व अभिषेक हैं, जबकि इनका एक साथी कबाड़ का काम करने वाला मुरादनगर निवासी सलमान व उसका एक साथी फरार हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *