अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: रिटायर्ड जज के बेटे की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद में रिटायर्ड जज का बेटा घर में अपने कमरे में गोली लगी हालत में मिला, जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया, अस्पताल में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक पिछले लंबे समय से डिप्रेशन में था।

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के जज एनक्लेव का है। बुधवार सुबह 31 वर्षीय संदीप यादव को उनके घर के कमरे में गोली लगी हालत में पाया गया। पुलिस को सूचना दी गई, साथ ही संदीप यादव को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां पर संदीप की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

माना जा रहा है कि यह सुसाइड का मामला है हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस रिवाल्वर से गोली चली है, वह लाइसेंसी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से संदीप काफी डिप्रेशन में थे और अपने परिवार से भी कटे-कटे रहते थे। वह अपने कमरे में ही रहते थे और पूरे परिवार से ज्यादा बात नहीं किया करते थे। संदीप शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *