अपराध

गाजियाबाद: आपकी कार से तेल निकल रहा है…..बोलकर अधिवक्ता का बैग ले उड़े बदमाश

साहिबाबाद। गाजियाबाद में बदमाशों ने कार से तेल निकलना बताकर अधिवक्ता का बैग उड़ा दिया। इसमें एक लैपटाप, कुछ जरूरी कागजात के अलावा 40 हजार रुपये रखे थे। उन्होंने इसकी शिकायत उन्होंने इसकी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार से शिकायत की। उसके बाद अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई।

वसुंधरा सेक्टर-तीन के अधिवक्ता नरेंद्र कुमार डबास गाजियाबाद स्थित कचहरी से घर आ रहे थे। कार में उनके साथ दोस्त पवन गुप्ता भी सवार थे। आइटीएस कालेज मोहन नगर से थोड़ा आगे आने पर उनकी कार पंक्चर हो गई। कार को सड़क के किनारे खड़ी कर वह पहिया बदलने लगे। इस बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवक पहुंचे। उनसे कहा कि कार के इंजन से तेल निकल रहा है। उन्होंने बोनट खोलकर देखा तो रिसाव नहीं हो रहा था। बोनट बंद करके उन्होंने पहिया बदला। आगे बढ़ने के लिए कार में सवार हुए तो उनके होश उड़ गए। कार में रखा बैग गायब था। उसमें 40 हजार रुपये, लैपटाप व महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे थे।

नरेंद्र ने आशंका जाहिर की है कि बदमाशों ने सड़क पर कील डालकर उनकी कार पंक्चर की। जब वह कार को लॉक करके पहिया बदलने लगे तो तेल का रिसाव होने का झांसा दिया। बोनट खोलकर रिसाव देखने के दौरान कार अनलॉक हो गई और मौका पाकर टप्पेबाजों ने बैग पार कर दिया।

नरेंद्र ने बताया कि घटना होने के बाद वह साहिबाबाद थाने पहुंचे। वहां तैनात मुंशी ने अभद्रता की। उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। उन्होंने इसकी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार से शिकायत की। उसके बाद अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *