मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का एक और वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

लोनी। गाजियाबाद में एक बार फिर थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लोनी थाना क्षेत्र के बंथला फ्लाईओवर के पास स्थित एक होटल का है।

सोमबार शाम को थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने पर मामले की जानकारी कर हिदू रक्षा दल और बजरंग दल के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बंथला फ्लाइओवर के निकट स्थित एक ‘मुस्लिम होटल’ पर वृद्ध होटल संचालक ही थूक कर रोटी बनाता है। वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा होटल में बैठकर बनाई गई है।

इस पर हिदू संगठन के पदाधिकारियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई। बजरंग दल के जिला संयोजक हरदीप सिंह और हिदू रक्षा दल के क्षेत्रीय प्रमुख संजीव जंगाला ने लोनी कोतवाली में आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि यह होटल मुस्लिम होटल के नाम से सं​चालित हो रहा है। रोटी पर थूकने वाले शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।आरोपित की पहचान होटल संचालक नवाब के रूप में हुई है। लोगों की जनभावना आहत करने वाले आरोपित के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि एक महीने पहले भी यानी अक्टूबर में गाज़ियाबाद के एक ढाबे पर रोटियों में थूक लगा कर बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। भाटिया मोड़ पर पंचवटी अहिंसा वाटिका नाम की मार्केट है। इसी में चिकन पॉइंट नाम की दुकान काफी समय से चल रही है। आरोपित तमीज़उद्दीन इसी ढाबे में तंदूर पर रोटियाँ बनाने का काम करता था।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *