ख़बरें राज्यों से

सलमान खुर्शीद की किताब पर मचा बवाल, लोगों ने घर में लगाई आग

नैनीताल। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक बयानों में दिखने वाली आग उनके घर तक पहुंच गई है। नैनीताल में उनके घर पर सोमवार को आग लगा दी गई। पत्थरबाजी की गई। इसकी जानकारी स्वयं सलमान खुर्शीद ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी।

सलमान खुर्शीद द्वारा साझा वीडियो में महिला की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं, दो युवक आग बुझाता नजर आ रहे है। महिला कहती सुनाई देती है कि हम मजदूर आदमी हैं। हमारे लिए आप लोगों ने इतनी समस्या खड़ी कर दी है। हम लोग रोजी-रोटी के लिए यहां लगे हुए हैं। यहां कोई हमारा कुछ थोड़े है। महिलाएं कहती सुनाई देती हैं, हमें तुम लोगों ने खतरे में डाला। इस पर दूसरे लोग कहते सुनाई देते हैं कि हम तो आग बुझाने में लगे हैं। इतना बड़ा कांड हो गया और आप लोग अब दर्शन दे रहे हैं।

घर पर हमला होने के बाद सलमान खुर्शीद की ओर से पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने उनके घर पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया। आग को बुझा दिया गया। उनके घर के बाहर पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है। स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिदुत्व की तुलना आतंकी संगठन से करने पर भड़का गुस्सा
किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी संगठन आईएसआईएस व बोको हरम से किए जाने के मामले में वे हिंदुत्वादी संगठन और भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गए हैं। उनकी किताब जब से सामने आई है, राजनीतिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस घटना के बाद से राजनीतिक बयानबाजी बढ़ने और मामला गरमाने की आशंका जताई जा रही है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *