अपराधएनसीआर

बाथरूम के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिला महिला मुक्केबाज का शव

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में महिला रेसलर निशा दहिया की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि यहां एक महिला बॉक्सर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। यह महिला बॉक्सर अपने बाथरूम में पड़ी मिली। प्रारंभिक जांच में मौत की वजह दिमाग की नस फटना बताया जा रहा है।

यूपी के जिला बागपत के गांव मवीकलां की रहने वाली भावना (21) खरखौदा स्थित बॉक्सिंग अकादमी में प्रशिक्षण ले रही थी। वह फिलहाल खरखौदा के वार्ड-7 निवासी कर्मबीर के मकान में साथी खिलाड़ियों के साथ किराए पर रह रही थी। शुक्रवार को भावना नहाने के लिए बाथरूम में गई थी। लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी। जब बहुत देर हो गई तो साथी खिलाड़ियों के आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

इस पर मकान मालिक को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। अंदर भावना बेसुध पड़ी थी। साथियों ने उसे तुरंत वहां से निकाला और अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने यूपी में रहने वाले भावना के परिवार को हादसे की जानकारी दे दी। परिवार के सदस्यों के सोनीपत पहुंचने के बाद भावना की बॉडी का पोस्टमॉर्टम करवाकर बॉडी परिवार को हैंडओवर कर दी गई। परिवार भावना की डेडबॉडी लेकर अपने गांव चला गया।

उधर डॉक्टरों के अनुसार, प्राइमरी जांच में ऐसा लग रहा है कि भावना की मौत दिमाग की कोई नस फटने से हुई हो सकती है। हालांकि मौत की असली वजह का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *