अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद की अपह्त आतिका का 13 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, सूचना देने वाले को दिया जाएगा 5 लाख इनाम

गाजियाबाद। 1 नवम्बर की शामत अचानक घर के बाहर खेलते हुए अपह्त आतिका अब तक नहीं मिली है। वो कहां है, किस हाल में है इस बात की जानकारी पुलिस को भी नहीं। घर वालों की हर सुबह उसकी तलाश और लोगों को तस्वीर दिखाकर उसके बारे में पूछताछ करने से होती है। थक हार कर सिर्फ बच्ची के घर लौटने की अधूरी आस लेकर लौटते हैं और अगली सुबह फिर वही सिलसिला शुरू हो जाता है। बच्ची की मां रेशमा का रो-रोकर बुरा हाल है। पति के साथ विजयनगर थाने जाकर इंस्पेक्टर से बस एक ही सवाल पूछती है- मिली क्या मेरी बेटी? बदले में परेशान मां को सिवाय दिलासा देने के पुलिस के पास भी कोई विकल्प नहीं है।

ग्राम बहरामपुर निवासी आबिद खान की मंगल बाजार में कपड़े की दुकान है। आबिद के मुताबिक उनकी 4 साल की बेटी आतिका सोमवार 1 नवंबर की शाम करीब 7 बजे घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वो गायब हो गयी, बाद में सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो व्यक्ति बच्ची को ले जाते हुए नजर आए हैं हालाँकि उनकी पहचान स्पष्ट नहीं है।

पीड़ित परिवार ने बताया कि इस मामले में थाना विजयनगर में अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। चूंकि अब तक आतिका के बारे में कोई सही जानकारी नहीं मिल पाई इसलिए आबिद खान ने बेटी के बारे में जानकारी देने वाले 5 पांच लाख रुपए बतौर इनाम देने का एलान किया है।

बच्ची के पिता आबिद ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। ऐसे में बच्ची का अपहरण क्यों किया गया, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। क्षेत्रवासी इस घटना से स्तब्ध हैं और पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को जल्द ही मासूम को बरामद कर लेने का भरोसा दिलाया है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *