अपराधएनसीआर

एकतरफा प्यार में युवक ने ब्लेड से महिला का गला रेता, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली। एक महिला पर सिरफिरे युवक ने ब्लेड से हमला कर दिया। ब्लेड से कटने पर महिला का गला बुरी तरह जख्मी हो गया है। खून से लथपथ हालत में महिला को पड़ा देख आसपास मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के अगले दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

डीसीपी सागर सिंह कलसी के मुताबिक, 30 साल की महिला परिवार के साथ वजीराबाद इलाके में रहती है। परिवार में ‌पति और दो बच्चे हैं। आरोपी सुशील घर के आसपास ही रहता है। वह इस महिला को लेकर इकतरफा जुनून में पड़ गया। किसी तरह सुशील की उससे पहचान हो गई। आरोपी ने उससे मेलजोल बढ़ाने की कोशिश की, महिला उसे नजरअंदाज करती रही। उससे प्यार का इजहार किया पर महिला ने उसे डांट दिया।

आरोप है कि सुशील खफा हो गया। वह उसका पीछा करने लगा। अप्रैल में आरोपी ने महिला पर हमला कर घायल भी कर दिया। लेकिन उसने  मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई। आरोपी को भी समझा दिया गया।  कुछ दिनों तो आरोपी ने पीछा करना छोड़ दिया।

मंगलवार को महिला अपने दोनों बच्चों को ट्यूशन क्लास छोड़ने जा रही थी। युवक पीछा करने लगा। बच्चों को ट्यूशन छोड़ते ही उसने अपनी बाइक रोकी और पीड़िता को इस पर बैठने के लिए ‌कहा। आरोपी हंगामा न करे, इसलिए वह उसकी बाइक पर बैठ गई। आरोपी तिमारपुर इलाके में ले गया। सुनसान इलाके में ले जाकर ब्लेड से महिला का गला रेत दिया और फरार हो गया।

वारदात के बाद महिला चिल्लाई तो आरोपी महिला के मोबाइल के साथ फरार हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी सुशील को गिरफ्तार कर लिया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *