अपराध

गाजियाबाद: जीएसटी अधिकारी बनकर डाक्टर से 10 लाख रुपये ठगे

साहिबाबाद। गाजियाबाद में जीएसटी का अधिकारी बनकर चिकित्सक से 10 लाख रुपये ठग लिए गए। हालाँकि शिकायत के बावजूद पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

प्रह्लादगढ़ी के डा. प्रवीण सिंह की कालोनी में ही क्लीनिक है। उन्होंने बताया कि 20 अक्टूबर को तीन अज्ञात युवकों ने उनकी क्लीनिक और घर के सामने पहुंचकर उनके बारे में पूछताछ की। इस दौरान डॉ. प्रवीण को उन पर शक हुआ तो वह फिर से भागकर दिल्ली की दुर्गापुरी कॉलोनी में अपने दोस्त के घर पहुंच गए। 25 अक्टूबर को वह तीनों युवक वसुंधरा से उनका पीछा करते हुए दिल्ली की दुर्गापुरी कालोनी स्थित उनके दोस्त के घर पहुंच गए। वहां पर उनके व दोस्त के साथ मारपीट की। उसके बाद उन्हें गाड़ी में डालकर वैशाली लाए यहां गाड़ी में बैठाकर घूमाते रहे।

खुद को जीएसटी का अधिकारी बताकर आइकार्ड दिखाया। मेरठ जेल में बंद कराने की धमकी देकर 30 लाख रुपये की मांग की। उन्होंने इतना रुपया देने में असमर्थता जताई तो उन्हें खूब डराया-धमकाया। डा. प्रवीण सिंह ने बताया कि उनके जानने वालों ने 10 रुपये का इंतजाम करके उन युवकों को दिया। उसके बाद वह लोग उन्हें साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-चार में छोड़कर फरार हो गए।

उन्होंने इसकी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद पवन कुमार से शिकायत की। अपने दोस्त पर ठगी में शामिल होने की आशंका जाहिर की। एसएसपी ने 30 अक्टूबर को इंदिरापुरम थाना प्रभारी को नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। डा. प्रवीण सिंह ने बताया कि पुलिस ने अब तक मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज की है। वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *