अपराध

गाजियाबाद: सिगरेट पीने का शौक, उधारी चुकाने के लिए बंदूक की नोक पर लूटे 8 हजार, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने गुरुवार को 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने मुरादनगर कस्बे में हैंडलूम शोरूम से 8 हजार रुपए लूटे थे। इन्होंने उधार के 2200 रुपए चुकाने के लिए लूट की थी।

मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि 6 नवंबर को स्कूटी से 2 बदमाश एक हैंडलूम शोरूम पहुंचे। हथियार दिखाकर गल्ले में रखे 8 हजार रुपए लूटकर दोनों फरार हो गए। CCTV की फुटेज देखने पर पता चला कि कुछ आगे बदमाशों ने स्कूटी रोकी। फिर जो स्कूटी चला रहा था, वह पीछे बैठ गया। पीछे वाला आगे बैठकर ड्राइव करने लगा। इसके बाद कुछ दूर आगे जाकर फिर उन्होंने स्कूटी रोकी। एक बदमाश उतरकर पैदल गली में चला गया। जबकि दूसरा स्कूटी से दूसरी गली में भाग गया। इससे लगा कि बदमाश वहीं के रहने वाले हैं।

स्कूटी के नंबर से पुलिस पहुंची बदमाशों तक
स्कूटी नंबर के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंच गई। पुलिस ने गुरुवार को पुनीत उर्फ काला और निखिल उर्फ काला निवासी ग्राम शाहपुर को गिरफ्तार कर लिया। उनसे लूटे गए 6900 रुपए, स्कूटी और तमंचा बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी बीड़ी-सिगरेट पीने के शौकीन हैं। गांव के दुकानदार के उन पर 2200 रुपए उधार हो गए थे। इसको चुकाने के लिए उन्होंने लूटपाट की थी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *