एनसीआरख़बरें राज्यों सेगाज़ियाबाद के गुनहगारघटनानगर निगमनागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद – कुछ घंटों की बारिश ने खेल दी गाज़ियाबाद नगर निगम के कारनामों की पोल

आज सुबह गाज़ियाबाद और एनसीआर में हुई तेज बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव हो गया है। करीब तीन घंटें तक हुई तेज बारिश के बाद लगभग पूरा गाजियाबाद ही जलमग्‍न हो गया है। साहिबाबाद स्‍थित स्‍वर्ण जयंती पार्क के बगल में सड़क धंस गई। सड़क के धंसते ही वहां दो ट्रक फंस गए। इसके कारण कुछ देर के लिए यातायात बाधित भी हुआ।

साहिबाबाद के शिप्रा सनसिटी में भी पानी भर गया है। वहीं इंदिरापुरम की बात करें तो वैभव खंड का नजारा तो किसी टापू सा नजर आ रहा है। सुबह बारिश के बाद शहर के कई भागों की बिजली की सप्‍लाई बंद हो गई। पुराने खंभे गिरने के कारण कई एरिया में बिजली कट गई। राज नगर एक्सटेंशन में भी रिवर हाईट्स सोसायटी समेत अनेक सोसायटियों में पानी भर गया। रिवर हाइट्स में रहने वाले नवनीत गुप्ता का कहना है कि सोसायटी में जल भराव के कारण लिफ्ट काम नहीं कर रही हैं और पार्किंग में खड़े अनेक वाहन भी पानी के कारण खराब हो चुके हैं।

नगर निगम नहीं कर पाया नालों की सफाई

गाज़ियाबाद नगर निगम के अधिकारियों का दावा है कि मानसून शुरू होने से पहले उन्होंने शहर के प्रमुख नाले-नालियों की सफाई करवा दी थी। मगर स्थानीय लोगों का कहना है कि निगम ने सिर्फ कागजों में ही कार्यवाही की है। शहर के अधिकतर नाले-नालियाँ गंदगी के कारण जाम पड़े हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.