अपराधख़बरें राज्यों सेराष्ट्रीयसामाजिक

उन्नाव की वीरांगना के लिए जोखिम भरे हैं अगले 48 घंटे, देश भर में हो रही हैं दुआएं

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे को 40 घंटे हो चुके हैं। कार दुर्घटना में उसके शरीर में कई जगह गंभीर चोटों के साथ ही कई फ्रेक्चर भी हुए हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। उसके लिए अगले 48 घंटे काफी जोखिम भरे हैं। देश भर में उसकी सलामती के लिए दुआएं हो रही हैं। बता दें कि पीड़िता अपनी चाची, मौसी और वकील के साथ फतेहपुर से रायबरेली जेल जा रही थी, जहां उसके चाचा बंद हैं। इसी दौरान एक ट्रक से उनकी कार की भीषण टक्कर हुई, जिसमें पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी।

दुर्घटना के बाद पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह को तत्काल लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। अस्पताल सूत्रों ने एक बुलेटिन जारी कर बताया कि पीड़िता की पसलियों में एक फ्रेक्चर हुआ है, जबकि उसके फेफड़ों से रक्त बह रहा है। सूत्र ने बताया, ‘पीड़िता की हालत काफी गंभीर है। उसे अब भी वेंटिलेटर पर रखा गया है। वह दुर्घटना के समय से अब तक बेहोश है। उसके सिर में भी गंभीर चोट आई है। इसके अलावा पैरों में भी कई फ्रेक्चर हुए हैं।’

अस्पताल सूत्र के मुताबिक, फेफड़ों को चलाए रखने के लिए कई चेस्ट पाइप डाले गए हैं। सिर की चोटों से ज्यादा मल्टीपल फ्रेक्चर और फेफड़ों से बहने वाले रक्त के कारण पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता का ब्लडप्रेशर अस्थिर बना हुआ है। वह बिना लाइफ सपोर्ट के सांस भी नहीं ले पा रही है। दुर्घटना पर चल रही जबरदस्त सियासत और सीबीआई जांच की मांग के बीच भ्रमित करने वाली रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। कुछ अधिकारियों का कहना है कि तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मारी, जबकि कुछ के मुताबिक तेज रफ्तार कार खड़े हुए ट्रक में जा भिड़ी।

इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए सवाल उठाया कि आरोपी विधायक अब तक पार्टी में क्यों है। हम कुलदीप सेंगर जैसे लोगों को ताकत और सियासी संरक्षण क्यों दे रहे हैं। वहीं हमने पीड़िता को न्याय की लड़ाई में अकेले क्यों छोड़ दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि एफआईआर में स्पष्ट तौर पर लिखा है कि पीड़िता के परिवार की जिंदगी को खतरा है। उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *