घटनामेरा गाज़ियाबाद

दर्दनाक हादसा: नाले में गिरा दसवीं का छात्र, तीन घंटे बाद मिला शव

गाज़ियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर में नगर निगम की ओर से नाले के ऊपर तोड़ी गई सड़क में बारिश का पानी भर जाने से 10वीं का छात्र साइकिल समेत उसमें गिर गया। तीन घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शव निकाला जा सका। घटना से गुस्साए लोगों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए नगर निगम के अधिकारियों और पार्षद के खिलाफ नारेबाजी की। यह घटना शनिवार दोपहर  करीब 3 बजे की है।

शिवपुरी निवासी अशोक पाल का बेटा दीपांशु (15) छोटे भाई शुभम के साथ सेंट टेरेसा स्कूल में 10वीं में पढ़ता था। शुभम शनिवार दोपहर छुट्टी के बाद दोस्त के साथ पहले ही स्कूल से घर चला गया, जबकि दीपांशु साइकिल से नाले पर बने रास्ते से घर आ रहा था। इस दौरान बारिश से ओवरफ्लो रास्ते में गड्ढे दिखाई नहीं दिए जिस कारण दीपांशु साइकिल समेत नाले में गिर गया।

दीपांशु को नाले मे गिरता देख स्थानीय लोग शोर मचाते हुए दौड़े, लेकिन तब तक दीपांशु पानी में समा चुका था। एसएसपी सुधीर कुमार, एसपी सिटी श्लोक कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट यशवर्धन श्रीवास्तव, सीओ धर्मेंद्र चौहान आदि मौके पर पहुंच गए। करीब तीन घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शव नाले से बाहर निकाला जा सका। वारदात के बाद से ही मृतक के परिजन व स्थानीय लोगों में निगम के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.