अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक लाख का ईनामी ढेर

गाज़ियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र अंतर्गत पुलिस और बदमाशों के बीच भिड़ंत हुई है। जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ बीती रात एसटीएफ की नोएडा यूनिट और गाज़ियाबाद पुलिस के बीच हुई। मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश के मारे जाने की सूचना है। मुठभेड़ में एसटीफ के दो जवान भी घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि देर रात साहिबाबाद पुलिस और  एसटीएफ की नोएडा यूनिट कोयल इंक्लेव के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान आ रही सेंट्रो कार को रुकने का इशारा किया तो बदमाश कार को कोयल इंक्लेव की तरफ भगा ले गए। पुलिस टीम ने पीछा किया तो कार में सवार तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में किए गए फायर में एक बदमाश को गोली लगी। घायल बदमाश को पुलिस अस्पतला लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक बदमाश की पहचान मेहरबान के रूप में हुई है, जो ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रुपये की लूट के मुकदमे का वांछित अपराधी था। पुलिस ने बताया कि मेहरबान पर 1 लाख रुपये का ईनामी था। पुलिस ने बताया कि मृतक बदमाश पर हत्या और लूट के लगभग 30 मुकदमे दर्ज है। मुठभेड़ में एसटीफ के दो जवान भी घायल हो हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.