मेरा गाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद के डीएम डॉ. अजय शंकर पांडेय ने संभाला कार्यभार

नवनियुक्त डीएम डॉ. अजय शंकर पांडेय ने सोमवार को कोषागार कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता कानून व्यवस्था और विकास की योजनाओं को गति देना है। जिले में स्वच्छ, ईमानदार, विश्वसनीय, अनुशासित और जवाबदेह प्रशासन उपलब्ध कराया जाएगा।

डा. पांडेय मूल रूप से प्रयागराज के रहने वाले है। वर्ष 2005 बैच के आईएएस का मुजफ्फरनगर जिले के डीएम पद से गाज़ियाबाद स्थानातंरण हुआ है। इससे पहले वे गाज़ियाबाद नगर निगम के आयुक्त भी रहे तथा जिले के मुख्य विकास अधिकारी पद भी संभाल चुके हैं। सोमवार की दोपहर को विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों ने कलक्ट्रेट में उनका स्वागत किया। उन्हें गार्ड आफ ऑनर दिया गया। पूर्व डीएम रितु माहेश्वरी ने उन्हें चार्ज सौंपा।

डा. पांडेय ने बताया कि जिले में संचालित योजनाओं को जमीनी स्तर पर प्राथमिकता के आधार पर लागू किया जाएगा। जनपद में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने और भाईचारा कायम करने पर भी गंभीरता से काम होगा। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य कराएंगे। कार्यों में पारदर्शिता लाई जाएगी। किसानों की गन्ना समस्या का प्राथमिकता के आधार पर निदान कराया जाएगा। कावड़ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को बनाये रखने के लिए सामजंस्य तौर पर काम किया जायेगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.