अपराधमेरा गाज़ियाबाद

साहिबाबाद पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो दबोचे

थाना साहिबाबाद पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर लोगों को चूना लगाने वाले दो आरोपियों को दबोचा है। उनके पास से कई बैंकों के 61 एटीएम कार्ड, 16 हजार रुपए की नकदी और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

साहिबाबाद प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को पुलिस की टीम भौपुरा चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दो संदिग्ध किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में मोटरसाइकिल से घूमते दिखे। पुलिस को देखकर दोनों युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया।

तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से 16 हजार रुपए और 61 एटीएम कार्ड बरामद हुए। पूछताछ में इन्होंने अपने नाम फरमान पुत्र गुफरान व नसीम पुत्र अली अहमद निवासी लोनी बताए। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी दिल्ली एनसीआर व आसपास के जिलों में एटीएम में कैश निकालने आए लोगों को चकमा देकर उनका पिन नंबर जान लेते थे। असली एटीएम की जगह उन्हें दूसरा एटीएम कार्ड थमा देते थे। इसके बाद उसके एटीएम कार्ड से रुपये निकाल लेते थे। आरोपी अबतक कई लोगों से लाखों रुपयों की ठगी कर चुके है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *